Header Ads Widget

Hindi Shayari On Missing Girlfriend Badly

Hindi Shayari On Missing Girlfriend Badly 

Do When You Miss Your Long Distance, I Miss You Quotes For Girlfriend, Best & Latest Romantic Love Shayari Sms Messages in Hindi for Gf Bf with Lovely Pics, Very Heart Touching Love Quotes Msg Status for Whatsapp in Hindi. Romantic Shayari in Hindi. Best collection of Hindi Romantic Love Shayari Sms. Share your feelings with your loved once by Romantic Sms Shayari.


लहराते हुए कदमों से तेरा कमरे में आना...
निगाहे झुका के मुस्कुराते हुए तेरा वो शरमान...

अपना काम करने को तेरा कुछ पल दूर जाना...
फिर पानी पियोगे, पूछने के लिए तेरा वो आवाज लगाना...

मुझे मेरी जान ना पानी की प्यास थी ना तेरी मेजबानी की...
बस मुझे चाहिए था हमेशा तेरी इन्हीं अदावों का खजाना...

हया के परदे को कुछ वक्त भूल के तेरा मेरे पास आकर बैठना...
कैसे हो, पूछते हुए तेरा मेरे चेहरे से अपनी निगाहे ना हटाना...

हमारे मिलन के उस खुशनसीब पल में मेरे लब खामोश हो गये...
एक लफ्ज नहीं निकल पाया बस जवाब में सर हां में हिलाना...

ना ना कहते हुए तुम मुझसे खाने की जिद करने लगे...
मेरे ना खाने पे अपने हाथो से उफ वो तेरा इतने प्यार से खिलाना...

घरवालों से थोडी फुरसत पाके हम देखते रहे उस बरसात को...
फिर मौसम की नजाकत वो ओर करीब आने का बहाना...

मिलन की तडप दिल में पर घरवालों के आने का खौफ भी...
कुछ लम्हो के लिए वो लिखा लबों पे अपनी महोब्बत का फसाना...

लौट जाने की घडी जब करीब आयी दिल उदास होने लगा...
पर तन्हा नहीं था प्यार हमारा आंखों में था बीते दिन का खूबसूरत नजराना...

Post a Comment

0 Comments