Header Ads Widget

Sad love Shayari 2017

Sad love Shayari 2017, best love shayari, sad shayari in hindi for love
best shayari on life, shayari in hindi for friends, zindagi sad shayari, sad shayari 2 lines, very sad shayri, sad shayari with images.....

Sad love Shayari 2017

मेरे शेरो में तुम्हे जरूर बगावत की बू आती होगी ,
बहकती हवा भी यही तुम्हे बार बार जताती होगी...

मेरे लब्जो मैं कही उसका दर्द तो नही छुपा हैं कोई ,
मैं सोचता हुं हर बार क्या खलीश उसको सताती होगी...

ऐ दिल तू सुन तो जरा वो मधुर गीतो कि झंकार ,
दुर कही किसी के खुशियो के लम्हो की बरात जाती होगी...

सुख गये आंसु मेरे दिल कि चांदणी के रोते रोते ,
ऐ रात अब तु किसके आंसुवो में नहाती होगी...

शब.ए. गम क्या, खुशियो की सौगात क्या, और बहारे क्या ,
ऎसें मौसमो में तनहाई भी तुझ को जलाती होगी....

तेरे लब्जो को तो उनके ओठ पढ लेते हि होगे ,
अब आलम हैं के तेरी गजलें ही तुझे चीढाती होगी......

Post a Comment

0 Comments