Header Ads Widget

Romantic Love Shayari Collection for Caring Lover in Hindi Font

Romantic Love message For Fb

“Send Best And Latest Romantic Love Shayari For Caring Lover In Hindi. Express Your Love Emotion With
These Top And Simple Sher-O-Shayari Of Love.
You Can Send These Romantic Love Shayari For Caring Lover In Hindi To Your Soul Partner.”


मेरे दिल की हर बात तुम ही हो.....
खुशियों की सौगात तुम ही हो.....

मैं तो बस एक पल की तरह हूँ....
मेरा हर दिन,हर रात तुम ही हो......

एक बंज़र ज़मीन की तरह हूँ मैं....
इस ज़मीन पर जो आये बरसात वह तुम ही हो.....

मेरी ज़िन्दगी एक वीरान सफर है....
इस सफर में जो महकता है, वह गुल्ले-गुलज़ार तुम ही हो....

हर इंसान यहाँ जीता है सिर्फ अपनी साँसों की बौदलात....
पर मेरी सांसें भी हो जिसके लिए बेक़रार वह तुम ही हो....

मैं जो कुछ भी हो, वह तेरे ही सदके....
मेरे रग-रग में हैं जो शुमार वह तुम ही हो....

तेरी एक मुस्कान से कांटे भी फूल बन जाए.....
चाँद-सितारे भी है जिस पर निसार वह तुम ही हो....

कहते है मौत के बाद ही फ़रिश्ते नज़र आते है....
जीते जी मेरे नसीब में..
जिस फ़रिश्ते के मुझे हुए है दीदार वह तुम ही हो....



Unique Romantic Shayari about true love in Hindi

“Unique Romantic Shayari About True Love In Hindi Is Page Which Is Full Of Huge Variety Of Hindi Fonts Sher-O Shaeri ,Romance Shayari,Latest And New Romantic Quotes,Sweet Messages Of Romance ,Pyar Bhare Sms . Use These This Best Romantic Text To Impress Your Wife, Husband, Love Partner.”

जब हाथो में तेरे मेहँदी मेरे नाम की होगी....
जब हस्ती तेरी ओ जान मेरे बिन बेनाम सी होगी....

वो दिन होगा जब सितारे भी ज़मी पे उतर आयेगे....
क्यूंकि सूरत मेरी जान की उस दिन चाँद सी होगी....

ऐसे सजी होगी बनके दुल्हन मेरी जान उस दिन यारो....
जैसे मोतियों से सजी पारी कोई परिष्टां की होगी....

उस दिन न खिले गुलाब तो यारो अफ़सोस न करना....
क्यूंकी कालिया भी गुलाब की उस दिन परेशान सी होगी....

लिख दिया जायेगा मुक़द्दर उसका उस दिन मेरे हाथ....
वो घड़िया मेरी जान के लिए सच में इन्तेक़ाम की होगी....

उस दिन गर कोई पूछे मुझसे बताओ जन्नत की हुर्र देखि है....
तो में कहूँगा हो न हो पर वो बिलकुल मेरी जान सी होगी......

यह बात आँखों में अश्कों के मोती भर कर कहता हूँ.....
हमें है जिस पर खुद से ज़्यादा ऐतबार वह तुम ही हो.......



Cute Romantic Shayari on dil ki baat

“We Have Latest And Trending Collected Works Based On All Category Of Best Love Shayaris Like Cute Romantic Shayari On Dil Ki Baat ,Heart Touching Sms On Dil . Use These Shayri As Special Romance Quotes Which Help To Explain Sentiments Of Your Heart For Bf, Wife, Gf.”

मुझे अपनी नाज़ुक बाहों मे बिखर जाने दो...
बदन को मेरे अपनी साँसों की खुशबु से महक जाने दो...

हशरतेइ-अरमान दिल में मेरे बहुत हैं...
तुम यूँ ही रहो बाँहों में मेरी,
सीने में अपने उतर जाने दो...

छोड़ दो दामन तुम भी शर्म__हया का...
दिल से दिल,रूह को रूह में समां जाने दो....

माथे की बिंदिया, नैनो का काजल,
होंठो की लाली इन सब ने मुझे सताया बहुत हैं...
आज बनकर बादल मुझे इन पर बरश जाने दो....



Hindi Shayari on Beautiful Dil Shayari for Girlfriend

“Sacche Pyar Ka Ehsaas Shayari, Read Here Shayari For The Joy, Love And Deep Romance Which Include Sacche Pyar Ka Ehsaas Shayari. People Read Pyar And Romantic Shayari When They Are Extremely Fall In Love . Sacche Pyar Ka Ehsaas Shayari In Hindi  Is Perfect Way To Define This Situation .”

एक आंसू तेरा गिरता है, उस लम्हा यहाँ कोई मरता है,
तेरी सिसकियों की आवाज़ पे, “मनउसका बहुत तड़पता है……

तू बेबस नहीं, तू तनहा नहीं, तू जान-ए-तमन्ना है उसकी ,
तुझे दर्द जब होता है, दिल उसका भी आंसुओं से रोता है……

एहसास हो जाता है दिल को, जब-जब परेशान तू होती है,
तू ही तो कहती है, की मोहब्बत में कुछ ऐसा ही होता है…….

झुकती आँखों पे तेरी, मर मिटता है जो सौ-सौ बार,
तू ही बता तेरे आंसू देख, वो उस लम्हा कैसे जीता है

उसके लिए सजा है, अश्क़ों से भीगी यह आँखें तेरी,
जो एक मुस्कराहट पे तेरी, पूरी ज़िंदगी जीता है….

तुझे क़सम है सनम, न रोना कभी फिर इस क़दर तू,
तेरे पहलू में बैठ वो दीवाना तुझसे फ़रियाद करता है….

वो दीवाना और कोई नहीं, तेरा यह मनहै मेरी जान,
जो दीवानगी की हद्द तक, बस तुझसे मोहब्बत करता है...



Sacche pyar Ka Ehsaas Shayari in hindi fonts

“Read Here Shayari For The Joy, Love And Deep Romance Which Include Sacche Pyar Ka Ehsaas Shayari. People Read Pyar And Romantic Shayari When They Are Extremely Fall In Love . Sacche Pyar Ka Ehsaas Shayari In Hindi  Is Perfect Way To Define This Situation .”

यह तस्वीर आप की मुझे हरदम दिखाई देगी
आपकी आवाज़ मुझे उम्र भर सुनाई देगी

मैं जानता हूँ दूर हूँ आप से पर जुदा नहीं
यह यादें आपकी, मुझे कभी ना रिहाई देगी

मोहब्बत अपने आप में एक दुनिया ही तो है..!!!
शायर का हर लफ्ज़,ग़ज़ल-इ-मोहब्बत को गहराई देगी

मैं तो ज़मीन की तरह हूँ, मेरा आसमान हो आप
ज़मीन आसमान को उम्र भर सिर्फ दुहाई देगी….

गुज़रते हुए वक़्त के साथ हर चीज़ बदलती हैं
तेरे मीठे बोल,मेरी ज़िन्दगी को रंग-इ-आशनाई देगी

मोहब्बत में दिल का हर एहसास बहुत अनमोल है
कौन कहता है यह के मोहब्बत हमें, सिर्फ जुदाई देगी



Lovely Hindi Shayari  on beauty of Girlfriend.

“Hindi Shayari On Beautiful Dil Shayari For Girlfrieng, Hindi Shayari On Beauty Of Girlfriend. Welcome Visitor, Hindi Shayari Is One Of Most Searched Content In World. Hindi Shayari Has Huge Follower And Fans In The World. This Time We Bring You A Top And Best Collection Of Hindi Shayari On Beauty Of Girlfriend. So Enjoy The Latest And New Collection Of Hindi Shayari On Beauty Of Girlfriend.At This Pages We Also Offer You To Share Your Own Hindi Shayari On Beauty Of Girlfriend.”

कोहनीर हीरे से तराशा हुआ ये हसीन बदन
इतना खूबसूरत है की गले से लगाने को जी चाहता है,
तेरे सुर्ख होंटों में तेर्क्ति है ये रंगीन शराब
जिसे पे कर भहक जाने को जी चाहता है,

नरम सीने में धडकते हैं वह नाज़ुक तूफ़ान
जिन की लहरों में उतर जाने को जी चाहता है,
तुम से क्या रिश्ता है, कब से है, यह मालूम नहीं,
लेकिन इस हुस्न पे मर जाने को जी चाहता है,

रख ले कल के लिए यह दूसरी पाज़ेब दिल,
कल इस बज़्ज़्म में फिर आने को जी चाहता है,
बे-खबर सोये हैं वह लूट के नींदें मेरी,
जज़्बा-इ-दिल पे तरस खाने को जी चाहता है,

कब से खामोश हो ओ जाने जहाँ कुछ तो बोलो,
क्या अभी भी सितम और ढाने को जी चाहता है,
छोड कर तुम को कहाँ चैन मिलेगा हम को,
यहीं जीने यहीं मर जाने को जी चाहता है,

अपने हाथों से संवरा है तुम्हें क़ुदरत ने,
देख केर देखते रह जाने को जी चाहता है,
नूर ही नूर झलकता है हसीं चेहरे से,
बस यहीं सजदे में गिर जाने को जी चाहता है,

मेरे दमन को कोई और न छू पायेगा ,
तुम को छू कर कसम यह खाने को जी चाहता है,
चाँद चेहरा है तेरा और नज़र है बिजली,
एक एक जलवे पे मर जाने को जी चाहता है,

चाँद की हस्ती ही क्या सामने जब सूरज हो,
आप के क़दमों में मिट जाने को जी चाहता है



Lovely Lines of Love for Husband in Hindi

“Love Lines For Husband In Hindi, Welcome Visitor, Register Here Free And Create Post Of Your Own Shayari Of Love Lines For Husband In Hindi With Your Own Name And We Will Publish It On Your Behalf .  Read Here More Golden Collection Of Love Lines For Husband In Hindi As These Shayari Has Power To Share Your Romantic Feelings Towards You.”

कभी तो नज़र से नज़र मिला के प्यार कीजिये!
कोई सुहाना सा वादा नहीं तो कुछ इक़रार कीजिये,
ओ हमसफ़र शर्माना कैसे, कैसे घबराना,
यु जीने से पहले मर जाना कैसे,

तेरे सुर्ख झुल्फ़ की इस छाओं में,
रंज भरी कुछ इन फ़िज़ाओं में,
इस वीरान सी ज़िन्दगी को बहार कीजिये,
अपने दिल से मिला के मेरे दिल को प्यार कीजिये,

मेरी ज़िन्दगी पर कुछ छा रही है बेखुदी,
कह रही है ज़िन्दगी,
जीने की उमंगें बेदार कीजिये,
दिल से मिला के दिल प्यार कीजिये!

दिल से भुला के रुस्वायिओं को,
जन्नत बना ले तन्हाईओं को,
आरज़ू जवान है वक़्त मेहरबान है,
दिल से मिला के दिल प्यार कीजिये!



Love Shayari for Wife in hindi

“Lovely Love Shayari For Wife, Lovely Love Shayari For Wife Is Shayari Created To Express Your Love And Affection To Your Wife .This Section Is Dedicated To Love And Romance Of A Marriage . Read These Golden And Best Hindi Shayari Which Include Lovely Love Shayari For Wife ,Enjoy The Lovely Love Shayari For Wife .”


Tum Meri Aadat Ho, Tum Mera Hissa Ho
Meri Bemaza Zindgi Ka Sabse Dilchasp Kissa Ho
Kaise Keh Dun Meri Humdum
Ki Mujhe Pyar Nahi Hai Tumse..

Bahut Se Sach Aur Jhoote Kahe Hai Maine
Tumhare Sath Se Door, Sard Moosam Bhi Sahe Hai Maine
Magar Vo Baat Jisse Naa Lafz Kabhi Diye Hai Maine


Ki Mujhe Pyar Nahi Hai Tumse..

Usse Kehna Aaj Mere Liye Zarrori Hai
Ki Bin Tumhare Meri Zindgi Aadhuri Hai
Fir Kaise Kahun Ki Mujhe Pyar Nahi Hai Tumse..

Mere Humdum Zindgi Jine Ke Liye Sath Tera Jarrori Hai
Tumne Mana Ya Nahi ,Maine Seraha Hai Tumhe
Fir Kaise Kahun Ki Mujhe Pyar Nahi Hai Tumse..


Yun Hi Sath Chalte-Chalte Manzil E-Hayaat Aayegi
Apne Bichdane Ka Paigaam Sath Layegi
Fir Kaise Kahun Ki Mujhe Pyar Nahi Hai Tumse..

Mai Janta Hun Ki Tum Mere Sath Rahogi Tab Tak
Mere Jism Me Akhiri Saans Rehagi Jab Tak
Kaise Keh Dun Meri Humdum Ki Mujhe Pyar Nahi Hai Tumse…


Post a Comment

0 Comments